सरकारी नौकरी, Government Jobs, Employment News, Govt Jobs, Sarkari Naukri, Bank Jobs, Defence Recruitment, UPSC Exam, Railway Recruitment, RRB Exam.


MENUMENU

831 संयुक्त राज्य / ऊपरी अधीनस्थ सेवा परीक्षा 2018 रिक्ति – यूपीपीएससी, उत्तर प्रदेश

           

विज्ञापन संख्या: ए -2 / ई -1 ई2018
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी)
उत्तर प्रदेश

यूपीपीएससी उर्फ उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग 831 संयुक्त राज्य / ऊपरी अधीनस्थ सेवा परीक्षा 2018 के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। 06 अगस्त 2018 से पहले आवेदन करें। यूपीपीएससी भर्ती योग्यता / योग्यता की स्थिति, आवेदन कैसे करें और अन्य नियम नीचे दिए गए हैं … आधिकारिक वेबसाइट है www.uppsc.up.nic.in

नौकरी विवरण
1.पद का नाम – संयुक्त राज्य / ऊपरी अधीनस्थ सेवा परीक्षा 2018
पद की संख्या – 831
वेतनमान – निर्दिष्ट नहीं है

शैक्षिक योग्यता:
स्नातक / मास्टर डिग्री।

सामान्य अवस्था:

  • यूपीपीएससी के फैसले के मुताबिक एक उम्मीदवार इस परीक्षा से और सभी अन्य भविष्य की परीक्षाओं और चयनों से वंचित होने के लिए उत्तरदायी होगा, जो कि उसके आवेदन पत्र में किसी भी गलत जानकारी को प्रस्तुत करने के लिए अधिकतम पांच साल तक प्रासंगिक दस्तावेजों द्वारा प्रमाणित नहीं किया जा सकता है या किसी अन्य कदाचार के लिए।
  • आयोग के कार्यालय में आवेदन पत्र प्राप्त होने के बाद श्रेणी, उप-श्रेणी, जन्म तिथि और मुख्य (लिखित परीक्षा) आदि के लिए वैकल्पिक विषयों में कोई बदलाव नहीं है। इस संबंध में त्रुटि सुधार / संशोधन के लिए कोई आवेदन स्वीकार्य नहीं होगा।
  • हाईस्कूल सर्टिफिकेट में प्रवेश के रूप में उम्मीदवारों के जन्म की तारीख स्वीकार्य होगी। उम्मीदवार को आवेदन पत्र के साथ अपना हाई स्कूल या समकक्ष परीक्षा प्रमाणपत्र संलग्न करना होगा। मुख्य परीक्षा का। जन्म तिथि के लिए कोई अन्य प्रमाणपत्र स्वीकार्य नहीं होगा और यदि यह आवेदन से जुड़ा हुआ नहीं है, तो इसे खारिज कर दिया जाएगा।
  • उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता के अपने दावों के समर्थन में मुख्य परीक्षा के आवेदन पत्र के साथ मार्कशीट्स, प्रमाण पत्र और डिग्री की स्वयं प्रमाणित प्रतियां संलग्न करनी होंगी। अगर वे अपने दावों के समर्थन में प्रमाण पत्र / दस्तावेजों की स्वयं प्रमाणित प्रतियों को संलग्न नहीं करते हैं, तो आवेदन अस्वीकार कर दिए जाएंगे।
  • समाज के विकलांग व्यक्तियों की श्रेणियों के आरक्षण का लाभ केवल उन पदों पर दिया जाएगा जिन्हें सरकार द्वारा उनकी उप श्रेणी के लिए पहचाना जाता है। इस लाभ के लिए, विकलांग व्यक्तियों को यू.पी. के नियम 2 के अनुसार निर्धारित चिकित्सा अधिकारी / विशेषज्ञ और मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित काउंटर द्वारा जारी निर्धारित प्रोफार्मा पर उस उप श्रेणी में अपंग होने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। सार्वजनिक सेवा (शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए आरक्षण, स्वतंत्रता सेनानियों और पूर्व सैनिकों (संशोधन) अधिनियम 1 99 7 के आश्रित जीओ दिनांक के साथ पढ़े गए 03 फरवरी, 2008)
  • पूर्व-सेना पर्सनल को आवेदनों की प्राप्ति के लिए निर्धारित अंतिम तिथि तक सेना से छुट्टी दी जानी चाहिए।
  • रोल नंबर के साथ परीक्षा के दिनांक, समय और स्थान आदि को उम्मीदवारों को ई-प्रवेश पत्रों के माध्यम से सूचित किया जाएगा। अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा आवंटित केंद्र / स्थल पर उपस्थित होना होगा। केंद्र / स्थल में कोई बदलाव अनुमत नहीं है और इस संबंध में कोई भी आवेदन नहीं किया जाएगा।
  • ऐसे उम्मीदवारों की उम्मीदवारी जो बाद में विज्ञापन में निर्धारित शर्तों के अनुसार अपात्र पाए जाते हैं उन्हें रद्द कर दिया जाएगा और मुख्य परीक्षा के लिए उनके किसी भी दावे का मनोरंजन नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों की योग्यता के संबंध में आयोग का निर्णय अंतिम होगा।

आवेदन पत्र जमा करने की तारीख शुरू हो रही है: 06-07-2018
ऑनलाइन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 02-08-2018

योग्य उम्मीदवार 06 जुलाई 2018 से 06 अगस्त 2018 तक यूपीपीएससी की वेबसाइट (http://uppsc.up.nic.in/) पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नौकरी विवरण
इस नौकरी के बारे में जान
ने के लिए ऊपर क्लिक करें

अभी अप्लाई करें
इस नौकरी के लिए अप्लाई
करने के लिए ऊपर क्लिक करें

www.govtjobs.in

,